main page

Video:कार्त‍िक आर्यन का ढाई मिनट का कोरोना मोनोलॉग, कहा-'दोस्त मिलने बुलाए तो दें भर-भरकर गालियां'

20 March, 2020 10:48:31 AM

वीरवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया। उन्होंने राष्ट्र के नाम अपने संदेश में कई काम की बातें की और ''जनता कर्फ्यू'' की भी अपील की। 22 मार्च यानी रविवार को यह ''जनता कर्फ्यू'' होगा। इस को लेकर बॉलीवुड का भरपूर समर्थन पीएम मोदी को मिल रहा है।

मुंबई: वीरवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया। उन्होंने राष्ट्र के नाम अपने संदेश में कई काम की बातें की और 'जनता कर्फ्यू' की भी अपील की। 22 मार्च यानी रविवार को यह 'जनता कर्फ्यू' होगा। इस को लेकर बॉलीवुड का भरपूर समर्थन पीएम मोदी को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील को लेकर ट्वीट किया है। लेकिन कार्तिक ने कुछ इस अंदाज में अपील की जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। उन्होंने एक मोनोलॉग के जरिएकोरोनावायरस को लेकर संदेश दिया है।

Bollywood Tadka

कार्तिक अपनी फिल्मों में खास तरह के मोनोलॉग के लिए जाने जाते हैं और फैंस को यह पसंद भी बहुत आता है। लेकिन कोरोनावायरस को लेकर बनाया गया उनका यह मोनोलॉग संदेश के साथ ही काफी जानकारी भी देता है। वीडियो में कार्तिक अपनी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के गर्लफ्रेंड वाले डायलॉग की तरह देश के उन लोगों को समझा रहे हैं जो अभी भी घर से बाहर निकल रहे हैं। कार्तिक ने कहा कि हमें भी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा हमें इटली जैसी गलती नहीं करनी है। सब पर एक साथ आई है मुसीबत, सबको मिलकर हराना होगा।

Bollywood Tadka

वीडियो में वह अपने फैंस से घर में रहने, कर्मचारियों को घर में बैठकर काम करने और लोगों के घर से ना निकलने की सलाह दे रहे हैं। इस वीडियो में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी जिक्र किया। कार्तिक ने अपना वीडियो शेयर कर लिखा है- 'कोरोना स्टॉप करो न। मेरे स्टाइल मे मेरी अपील, अभी तक सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र सॉल्यूशन है।

 

 

कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैन्स को उनका ये मैसेज देने का स्टाइल काफी पसंद आया।  फैंस के साथ-साथ कार्तिक के इस अपील को दूसरे सेलेब्स ने भी पसंद किया है। वरुण धवन, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर ने कार्तिक के वीडियो की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा है।  चीन के वुहान शहर से फैल रहा कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है। भारत में कोरोना की वजह से 4 लोगों की मौत हो चुकी हैं।


kartik aaryancovid 19coronavirusmonologuePM Narendra ModiJantaCurfewBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...