main page

'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक आर्यन, शर्मा टी स्टाल पर लिया चाय की चुस्कियों का मजा

Updated 03 May, 2022 11:32:06 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''भूल भुलैया 2'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में कार्तिक ''भूल भुलैया 2'' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे। जहां एक्टर ने शर्मा टी स्टाल पर चाय की चुस्की ली।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में कार्तिक 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे। जहां एक्टर ने शर्मा टी स्टाल पर चाय की चुस्की ली।

Bollywood Tadka
कार्तिक की दो तस्वीरें सामने आई हैं। पहली तस्वीर में एक्टर ग्रीन शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक्टर के आस-पास लोगों की काफी भीड़ दिखाई दे रही है। दूसरी तस्वीर में एक्टर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जैकेट में नजर आ रहे हैं। एक्टर लखनऊ के मशहूर लालबाग स्थित शर्माजी की चाय की दुकान पर चाय की चुस्कियां लेते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने चाय के साथ बन मक्खन भी खाया। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कार्तिक पहले भी फिल्म के सिलसिले में लखनऊ आ चुके हैं। इससे पहले एक्टर इस जगह पर पति, पत्नी और वो की शूटिंग के लिए अनन्या पांडे के साथ पहुंचे थे। इससे पहले वह 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग के लिए राजधानी में करीब 20 दिन थे। फिल्म की शूटिंग लखनऊ और महिलाबाद में पूरी हुई है। फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा अडवाणी, तब्बू और रामपाल यादव की भी अहम भूमिका है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। 

Bollywood Tadka


Kartik AaryanarrivesLucknowpromotionBhool Bhulaiyaa 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...