main page

कार्तिक आर्यन हुए कोरोना नेगिटिव, बोले-'14 दिनों का वनवास खत्म,अब काम पर वापस'

05 April, 2021 12:59:25 PM

बाॅलीवुड एक्टर कुछ दिनों पहले कोरोना की चपेट में आ गये थे। कोविड पोजिटिव आने के बाद से ही एक्टर ने खुद क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से वह फैंस के साथ जुड़े थे। वह अपनी पल-पल की अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे थे। वहीं अब कार्तिक की कोरोना नई रिपोर्ट नेगिटिव आई है। रिपोर्ट नेगिट

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कुछ दिनों पहले कोरोना की चपेट में आ गये थे। कोविड पोजिटिव आने के बाद से ही एक्टर ने खुद क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि सोशल मीडिया के माध्यम से वह फैंस के साथ जुड़े थे। वह अपनी पल-पल की अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे थे।

Bollywood Tadka

वहीं अब कार्तिक की कोरोना नई रिपोर्ट नेगिटिव आई है। रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद कार्तिक काफी खुश हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया।

Bollywood Tadka

कार्तिक ने लिखा- 'रिपोर्ट नेगेटिव। 14 दिनों का वनवास खत्म।अब काम पर वापस आ गया हूं।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कार्तिक फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ तब्बू और कियारा आडवाणी हैं। इसके अलावा वह 'धमाका' में नजर आएंगी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। कार्तिक जाह्ववी कपूर के साथ दोस्ताना 2 और कृति सैनन संग 'आला वैकुंठापुरामुलू’ के रीमेक में दिखेंगे। 

Bollywood Tadka

मालूम हो कि बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। रविवार को एक्टर गोविंदा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई। वहीं एक्टर अक्षय कुमार हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। इसके अलावा आमिर खान, आर.माधवन, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर के बाद अब एक्टर विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।


kartik aaryancorona reportnegativeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...