main page

अन्नया-कृति के बाद अब इस हसीना संग इश्क फरमाएंगे कार्तिक, हाथ लगीं बड़ी फिल्म

Updated 06 February, 2019 05:55:53 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए साल 2019 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई है। कार्तिक के हाथ एक के बाद एक बड़ा प्रोजैक्ट लग रहा है। वह जल्द ही फिल्म ''लुकाछुपी'' और ''पति पत्नी और वो'' में नजर आएंगे। मगर अब खबर आ रही है कि कार्तिक के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। खबरें है कि वह जल्द ही निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म में नजर आ सकते है। सूत्रों के मुताबिक इस समय अनीस अपनी नई फिल्म ''पागलपंती'' में व्यस्त है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए साल 2019 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई है। कार्तिक के हाथ एक के बाद एक बड़ा प्रोजैक्ट लग रहा है। वह जल्द ही फिल्म 'लुकाछुपी' और 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे। मगर अब खबर आ रही है कि कार्तिक के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। खबरें है कि वह जल्द ही निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म में नजर आ सकते है। सूत्रों के मुताबिक इस समय अनीस अपनी नई फिल्म 'पागलपंती' में व्यस्त है। इस फिल्म को पूरा करते ही वह अपनी नई फिल्म को तुरंत शुरु कर देंगे।

 

Bollywood Tadka

 

इस फिल्म की कहानी एक कॉलेज की लवस्टोरी के इर्द गिर्द घूमने वाली है और साथ ही इस फिल्म में ढ़ेर सारा रोमांस भी होगा। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आ सकती है। सूत्र ने पोर्टल को जानकारी देते हुए कहा है कि,'वह फिल्म को करने के लिए तैयार है लेकिन अभी तक पेपरवर्क बाकी है। जैसे ही पेपरवर्क पूरा हो जाता है, उसके बाद ही ऑफिशियल घोषणा कर दी जाएगी।' 

 

Bollywood Tadka

 

वहीं अगर दिशा की बात करें तो वह सलमान संग फिल्म भारत में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्मों के अलावा दिशा टाइगर श्रॉफ संग अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। 
 

: Konika

kartik aaryan hindi newsdisha patani hindi newssalman khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...