main page

कार्तिक आर्यन ने मनाली में करवाया अपना हेयरकट, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Updated 27 February, 2021 11:27:27 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉक डाउन के दौरान अपने लंबे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर काफी चर्चा में थे। फैंस को लगा था कि एक्टर का ये लुक शायद उनकी कोई नई मूवी के लिए है। लेकिन इस बारें में कार्तिक ने कभी कुछ नहीं कहा। हालांकि अब उन्होंने अपने बाल कटवा लिए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मनाली में कटेगा।'''' तस्वीर में कार्तिक पहाड़ों पर खुले आसमान के नीचे बैठे हु

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉक डाउन के दौरान अपने लंबे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर काफी चर्चा में थे। फैंस को लगा था कि एक्टर का ये लुक शायद उनकी कोई नई मूवी के लिए है। लेकिन इस बारें में कार्तिक ने कभी कुछ नहीं कहा। हालांकि अब उन्होंने अपने बाल कटवा लिए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। 

Bollywood Tadka

 

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मनाली में कटेगा।'' तस्वीर में कार्तिक पहाड़ों पर खुले आसमान के नीचे बैठे हुए हैं। उनके पास एक व्यक्ति कैंची लिए खड़ा मुस्कुराता नजर आ रहा है और एक्टर लंबे बालों के साथ हंसते हुए सेल्फी ले रहे हैं। इस फोटो से साफ है कि कार्तिक फुरस्त होकर मनाली गए और वहां उन्होंने अपना हेयर कट करवाया है।


फैंस कार्तिक आर्यन की इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कार्तिक इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए मनाली में है। इस फिल्म में उनका अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म में कियारा-कार्तिक के अलावा तबू ,गोविंद नामदेव, संजय मिश्रा, राजपाल यादव भी अहम किरदार में हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Kartik AaryanhaircutManaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...