main page

नहीं रहे कार्तिक आर्यन के नाना, एक्टर ने तस्वीर शेयर लिखा- उम्मीद है कि आप...

Updated 12 July, 2021 01:53:26 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री के एक के बाद एक बुरी खबर आ रही हैं। 10 जुलाई को एक्ट्रेसअनन्या पांडे के दादी का निधन हुआ था। वहीं अब एक्टर कार्तिक आर्यन के घर से बुरी खबर आई है। एक्टर के नाना ने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया है। कार्तिक ने इमोशनल पोस्ट पर सोशल मीडिया पर अपने नाना के निधन की जानकारी दी है। कार्तिक ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने नाना की गोद में नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री के एक के बाद एक बुरी खबर आ रही हैं। 10 जुलाई को एक्ट्रेसअनन्या पांडे के दादी का निधन हुआ था। वहीं अब एक्टर कार्तिक आर्यन के घर से बुरी खबर आई है।

Bollywood Tadka

एक्टर के नाना ने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया है। कार्तिक ने इमोशनल पोस्ट पर सोशल मीडिया पर अपने नाना के निधन की जानकारी दी है। कार्तिक ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने नाना की गोद में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

ये तस्वीर उस समय की है जब कार्तिक आर्यन दो से तीन साल होंगे। इसके साथ कार्तिक ने लिखा-'उम्मीद है कि आपके जैसा स्वैग किसी दिन हासिल कर पाऊं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। नानू।'फैंस के साथ-साथ कई स्टार्स ने भी एक्टर के नाना के निधन पर दुख जताया।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार फिल्म 'लव आज कल' में सारा अली खान के साथ नजर आए थे। कार्तिक आर्यन अब 'भूल भुलैया 2', 'धमाका' और डायरेक्टर समीर विद्वांस की एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Kartik Aaryangrandfatherpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...