main page

रोमांटिक कॉमेडी के बाद थ्री डी एक्शन फिल्म में धमाका करने जा रहे कार्तिक आर्यन

Updated 10 February, 2020 02:23:22 AM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों इंडस्ट्री में धूम मचाए हुए हैं। उन्हें फिल्में मिलने वाले ऑफर दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब कार्तिक को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह फिल्मकार ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली अगली थ्री डी एक्शन फिल्म में धमाका करेंगे।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों इंडस्ट्री में धूम मचाए हुए हैं। उन्हें फिल्में मिलने वाले ऑफर दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब कार्तिक को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह फिल्मकार ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली अगली थ्री डी एक्शन फिल्म में धमाका करेंगे।

बता दें कार्तिक कई हिट रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अपनी अगली फिल्म में एक्शन सीन करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज करेगी। कार्तिक ने कहा, ‘‘कुछ समय से मैं विशुद्ध एक्शन फिल्म करना चाहता था और भूषण सर इस बारे में जानते थे। मैंने हाल में ‘तान्हाजी' देखी... और मैं न सिर्फ इसके बेहतरीन सीन बल्कि इसके डायलॉग का भी कायल हो गया।''

फिल्म के निर्माताओं की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार फिल्म के नाम की अभी घोषणा नहीं हुई है और इसकी शूटिंग भारत एवं विदेशों में होगी। फिल्म के अन्य किरदारों पर भी फैसला होना बाकी है।

Content Writer: Pawan Insha

kartik aaryan new moviebollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala

loading...