main page

करण जौहर संग मतभेद पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी- कभी-कभी लोग 'बात का बतंगड़' बनाते हैं

Updated 05 May, 2022 10:05:04 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म ''भूल भुलैया 2'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं। हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू में धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर के साथ अनबन पर चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं। हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू में धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर के साथ अनबन पर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka
कार्तिक ने कहा-  'मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करता हूं। आप मेरी आने वाली फिल्मों को देख लीजिए। इस पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा। क्या होता है कभी-कभी लोग 'बात का बतंगड़' बनाते हैं। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। किसी के पास इतना समय नहीं है। हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम करो। इसके अलावा, बाकी सब अफवाहें हैं।'

Bollywood Tadka
बता दें साल 2019 में फिल्म 'दोस्ताना 2' की अनाउंसमेंट हुई थी। साल 2021 में करण और कार्तिक के बीच अनबन की खबरें सामने आईं और एक्टर को फिल्म से बाहर कर दिया। कहा गया कि कार्तिक के अनप्रोफेशनल बिहेवियर से करण अपसेट हो गए थे, जिस वजह से उन्होंने ये फैसला लिया। इस फिल्म में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य नजर आने वाले थे। अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई थी। 

Bollywood Tadka


kartik aaryanriftkaran joharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...