main page

कार्तिक आर्यन जारी किया फ्रेडी का नया पोस्टर; कैनाज के रूप में नजर आयेगी अलाया एफ

Updated 17 November, 2022 12:20:57 AM

कार्तिक आर्यन स्टारर फ्रेडी जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म के लिए लोगों का उत्साह हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रहा है क्योंकि यह आईएमडीबी पर भारत में सबसे प्रत्याशित फिल्मों और शो की लिस्ट में सबसे ऊपर है। फिल्म के जबरदस्त टीजर में कार्तिक को फ्रेडी के रूप में दिखाया गया हैं और साथ ही फिल्म का क

फ्रेडी के नये पोस्टर में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आयेगी कैनाज उर्फ अलाया एफ!

कार्तिक आर्यन स्टारर फ्रेडी जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म के लिए लोगों का उत्साह हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रहा है क्योंकि यह आईएमडीबी पर भारत में सबसे प्रत्याशित फिल्मों और शो की लिस्ट में सबसे ऊपर है। फिल्म के जबरदस्त टीजर में कार्तिक को फ्रेडी के रूप में दिखाया गया हैं और साथ ही फिल्म का काला जादू गाना भी रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद अब  निर्माताओं ने फिल्म से कैनाज़ के रूप में अलाया एफ का पहला लुक जारी किया है जोकि फ्रेडी के जुनून' के रूप में नजर आ रही हैं। 

https://www.instagram.com/accounts/login/?next=%2Fp%2FClAwcxavOFd%2F&source=omni_redirect

फ्रेडी और कैनाज़ के इस स्पाइन चिलिंग रोमांटिक पोस्टर ने पहले ही दर्शकों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है जिसके बाद अब सभी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहें है। फिल्म के जारी नए पोस्टर पर कार्तिक को अलाया एफ के पीछे हाथों में गल्व्स पहने डेंटल टूल के साथ देखा जा सकता है, जबिक अलाया पोस्टर पर डरी हुई लेकिन ब्रेव फेस के साथ फीचर की गई हैं। दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि प्यार, शादी, धोखा के लिए फ्रेडी कितनी दूर जाएंगे और कैनाज की कहानी कहां तक ​​ले जाएगी। कार्तिक आर्यन और अलाया एफ स्टारर यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadkaकार्तिक आर्यन और अलाया एफ को बिल्कुल नए अवतार में देखने के लिए नेटिज़न्स उत्साहित हैं। जहां कार्तिक आर्यन बॉलीवुड से साल की पहली बड़ी ब्लॉकबस्टर के साथ देश के दिलों पर राज कर रहे हैं, वहीं अलाया एफ ने सैफ अली खान के साथ अपनी पहली फिल्म जवानी जानेमन में एक युवा अभिनेत्री के रूप में खुद को साबित किया है। इस बीच, कार्तिक आर्यन नेक्स्ट शहजादा, आशिकी 3 और कबीर खान की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। जबकि अनुराग कश्यप के साथ अलाया एफ की फिल्म, 'डीजे मोहब्बत के साथ लगभग प्यार' का वर्ल्ड प्रीमियर बहुत जल्द माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा और यह फ्रेडी के साथ यू-टर्न में भी दिखाई देगा।

News Editor: Dishant Kumar

bollywoodmumbaimovielatest

loading...