main page

कार्तिक आर्यन ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, बोले- शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेने के लिए 'मन्नत' के बाहर किया था इंतजार

Updated 15 January, 2022 07:20:55 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अलग पहचान बना ली है। एक्टर का नाम आज जाने-माने स्टार्स में लिया जाता है। कार्तिक ने जहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। हाल ही में एक्टर ने अपने स्ट्रगल को लेकर बात की है।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अलग पहचान बना ली है। एक्टर का नाम आज जाने-माने स्टार्स में लिया जाता है। कार्तिक ने जहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। हाल ही में एक्टर ने अपने स्ट्रगल को लेकर बात की है।

Bollywood Tadka
कार्तिक ने कहा- जब मैं पहली बार मुंबई आया, मैं एक फैन की तरह शाहरुख खान के घर 'मन्नत' के बाहर गया था। रविवार का दिन था और मैंने सुना था कि हर रविवार को सर फैंस का अभिवादन करने के लिए बाहर आते हैं। जब मैं वहां पहुंचा तब वह अपनी कार में जा रहे थे और उस भीड़ में मुझे उनके साथ फोटो खिंचवाने का मौका मिला था। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कार्तिक को बीते साल राम माधवानी की निर्देशित फिल्म 'धमाका' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में कार्तिक ने एक पत्रकार की भूमिका में नजर आए थे। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म शहजादा में भी दिखाई देंगे। 

Bollywood Tadka


kartik aaryanremembersstruggling daysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...