main page

शादी को लेकर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, सारा या अन्नया के सवाल पर बोले "मां से पूछकर बताऊंगा"

Updated 18 October, 2019 12:15:52 PM

बॉलीवुड इंड्स्ट्री के ''मम्माज बॉय'' कार्तिक आर्यन हमेशा अपनी मां के चहेते रहते है। ऐसी बहुत सी बाते हैं, जो वो सिर्फ अपनी मां के साथ ही शेयर करते हैं और कई जिंदगी के अहम फैसले भी वो अपनी मां के ऊपर ही छोड़ देते हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी से संबंधित कुछ बाते शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड इंड्स्ट्री के 'मम्माज बॉय' कार्तिक आर्यन हमेशा अपनी मां के चहेते रहते है। ऐसी बहुत सी बाते हैं, जो वो सिर्फ अपनी मां के साथ ही शेयर करते हैं और कई जिंदगी के अहम फैसले भी वो अपनी मां के ऊपर ही छोड़ देते हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी से संबंधित कुछ बाते शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
कार्तिक का नाम अक्सर सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक ऐसा ही प्रश्न पूछा गया कि शादी के बारे में आपका क्या कहना है?

Bollywood Tadka

इस पर कार्तिक ने जवाब दिया, ''मेरा शादी करने का अभी कोई प्लान नहीं है, फिलहाल मैं शादी से दूर अपने करियर पर फोकस कर रहा हूं।'' एक्टर ने आगे बताया, 'यह तो मुझे मम्मी से पूछना पड़ेगा, फिलहाल मेरे पास प्यार के लिए अभी कोई वक्त नहीं हैं, मैं अपना सारा ध्यान अपने करियर में देता हूं''। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'पति पत्नि और वो' में अहम किरदार में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में शामिल हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी परेशानियों के विषय से संबंधित है। इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया, ''वो जल्द ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे।''

: Smita Sharma

Kartik AaryanrevealsviewsmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...