main page

Video: जब बच्ची ने कार्तिक को दिया लाल गुलाब, फूल लेते ही यूं शर्मा गए 'टीटू'

Updated 05 June, 2019 11:48:51 AM

बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। फिल्म ''प्यार का पंचनामा'' से डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन ने अब तक कई हिट फिल्म में दी। फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। कार्तिक आर्यन लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हो चुके हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन ने अब तक कई हिट फिल्म में दी। फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। कार्तिक आर्यन लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हो चुके हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है।

 

इस वीडियो में एक नन्ही सी फैन कार्तिक को गुलाब देती दिख रही है। वीडियो में जब बच्ची कार्तिक को फूल देने लगी तो वे शर्मा गए और फिर उन्होंने हंसते हुए फूल लिया। इतना ही नहीं, कार्तिक ने बाद में बच्ची के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई। इस वीडियो के साथ कार्तिक ने लिखा कि इस तरह के पल, सच्चा प्यार!! ये गुलाब संभाल के रखा है। इस कैप्शन के साथ कार्तिक ने दिल, स्माइल और फूल के इमोजी बनाए। उनका ये वीडियो बहुत क्यूट लग रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

Bollywood Tadka, कार्तिक आर्यन इमेज, कार्तिक आर्यन फोटो, कार्तिक आर्यन पिक्चर,

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान है। यह 2009 में रिलीज फिल्म 'लव आजकल' का स्कीविल है। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka, कार्तिक आर्यन इमेज, कार्तिक आर्यन फोटो, कार्तिक आर्यन पिक्चर,

इसके अलावा कार्तिक 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हैं। वहीं खबरें हैं कि कार्तिक जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'चश्मे बद्दूर' के सीक्वेल में नजर आ करते हैं।  

: Smita Sharma

kartik aaryansharecute videolittle fanred roseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...