main page

लोहड़ी पर कार्तिक आर्यन ने पगड़ी पहने शेयर की तस्वीर, एक्टर को पंजाबी लुक में देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

Updated 14 January, 2021 04:06:01 PM

बीते बुधवार बॉलीवुड सेलेब्स ने अलग-अलग अंदाज में लोहड़ी का त्योहार मनाया। इस दिन किसी ने अपनी नए लुक की तस्वीर शेयर की तो किसी ने लोहड़ी सेलिब्रेशन की। इसी बीच एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी पंजाबी लुक की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को लोहड़ी की शुभकामाएं दीं। अब एक्टर की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बीते बुधवार बॉलीवुड सेलेब्स ने अलग-अलग अंदाज में लोहड़ी का त्योहार मनाया। इस दिन किसी ने अपनी नए लुक की तस्वीर शेयर की तो किसी ने लोहड़ी सेलिब्रेशन की। इसी बीच एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी पंजाबी लुक की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को लोहड़ी की शुभकामाएं दीं। अब एक्टर की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन रेड पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं और खिड़की से बाहर देखते हुए पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'मुझ पर एक एहसान कीजिए लोहड़ी खेलिए। लोहड़ी की ढेरों शुभकामनाएं।'


फैंस को कार्तिक का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर एक्टर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा जाह्नवी कपूर और लक्ष्य की अहम किरदार में नजर आएंगे। दोस्ताना 2 के अलावा कार्तिक के पास फिल्म धमाका भी है।  


 

: suman prajapati

Kartik AaryanphototurbanLohriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...