main page

कार्तिक आर्यन ने शेयर की मजेदार तस्वीर, यूजर्स बोले- मुंह कहां से काला करवा आए

Updated 16 May, 2021 09:34:17 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कार्तिक ने अपनी एक फनी तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कार्तिक ने अपनी एक फनी तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


तस्वीर में कार्तिक व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर की आंखों और होंठ को छोड़कर पूरा चेहरा काला दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही वे विक्ट्री यानी जीत का साइन भी दिखा रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- 'सिर्फ गलत कैप्शन्स।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'लड़की वाले देखने आ रहे हैं।'

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- ये बच्चा किसका खो गया है।

 

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- मुंह कहां से काला करवा के आए। 

Bollywood Tadka
बता दें धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म 'दोस्ताना 2' से कार्तिक को बाहर कर दिया गया है।  कार्तिक के बर्ताव को लेकर उन्हें फिल्म से बाहर से बाहर किया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए अक्षय कुमार से संपर्क किया गया है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कार्तिक फिल्म 'लव आज कल' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं। अब कार्तिक फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी के साथ काम नजर आएंगे।

Content Writer: Parminder Kaur

kartik aaryansharesblack facephotouserscommentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...