main page

कार्तिक के घर आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने शेयर की प्यारी तस्वीरें

Updated 01 February, 2022 08:26:15 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। कार्तिक थोड़े समय में ही काफी हिट हो गए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक्टर के घर नन्हा मेहमान आया है, जिसके साथ कार्तिक ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। कार्तिक थोड़े समय में ही काफी हिट हो गए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक्टर के घर नन्हा मेहमान आया है, जिसके साथ कार्तिक ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में कार्तिक छोटे से पपी के साथ नजर आ रहे हैं, जो व्हाइट कलर का है। एक्टर ग्रीन हुडी और ब्लैक जींस में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक ने पपी को हाथ में उठाया है, जो बेहद क्यूट है। एक्टर ने इसका नाम कटोरी आर्यन रखा है। तस्वीरें शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- कटोरी, मुझे दोबारा प्यार हो गया है। मिलिए, कटोरी आर्यन से। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कार्तिक हाल ही में फिल्म 'धमाका' में नजर आए थे, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। अब एक्टर 'शहजादा', 'भूल भुलैया 2', 'फ्रेडी' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kartik aaryansharesphotoslittle dogBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...