main page

पुंगी डांस करते नजर आए कार्तिक आर्यन, शेयर किया ये वाीडियो

Updated 04 February, 2020 11:15:59 AM

पिछले साल कार्तिक आर्यन पूरे देश को अपने हिट सांग ''धीमे धीमे'' पर खूब थिरकाया। उनके फैन्स ने जमकर इसपर डांस किया और उनका सिग्नेचर डांसिंग स्टेप बहुत लोकप्रिय रहा। अब कार्तिक चाहते हैं कि नए साल में वह फैन्स को अब नए धुन पर नचाएं सो इस बार वह नया गाना लेकर आए हैं।

नई दिल्ली। पिछले साल कार्तिक आर्यन पूरे देश को अपने हिट सांग 'धीमे धीमे' पर खूब थिरकाया। उनके फैन्स ने जमकर इसपर डांस किया और उनका सिग्नेचर डांसिंग स्टेप बहुत लोकप्रिय रहा। अब कार्तिक चाहते हैं कि नए साल में वह फैन्स को अब नए धुन पर नचाएं सो इस बार वह नया गाना लेकर आए हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#PungiDance 🎷 - NewChallenge🕺🏻 #DheemeDheeme toh aapne Bohot achhe se seekh liya!! Ab Aaya hai Naya Challenge #HaanMainGalat ka #PungiDance 🎷 🎶🕺🏻🔥 #LoveAajKal ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Feb 2, 2020 at 11:17pm PST

कार्तिक ने शेयर की ये वीडियो 
कार्तिक की फिल्म 'लव आज कल' जल्द ही रिलीज होने वाली है। मैं गलत, चार्टबस्टर में जगह बना चुकी है और इसी गाने पर सभी पुंगी डांस कर रहे हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन, जो कि सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से खूब इंटरेक्ट करते हैं और काफी कनेक्टेड हैं। सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर भी हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हां मैं गलत सॉन्ग पर बेहतरीन डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कैप्शन देते हुए लिखा है पुंगी डांस, नया चैलेंज धीमे धीमे तो आपने बहुत अच्छे से सीख लिया है। अब आया है नया चैलेंज पुंगी डांस, नया गाना।

 

कार्तिक ने इस तरह डांसिंग फ्लोर पर मचाया धमाल
वाकई ये स्टेप्स किलर मूव्स हैं। कार्तिक ने डांसिंग फ्लोर पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचा दिया है। अपने पिछले गानों कि तरह ही उन्होंने आग लगा दी है। ऐसे में वह यहीं चाहते हैं कि उनके साथ साथ पूरा नेशन इसपर डांस करे। जिस तरह उन्होंने सहजता से इस गाने पर डांसिंग स्टेप्स किए हैं, वह अपने फैन्स को इसी तरह थिरकाना और मस्ती करवाना चाहते हैं। और ऐसा लग रहा है कि दर्शक भी कार्तिक के पिछले गानों की तरह ही इस गाने के डांस स्टेप्स को याद कर लेंगे। तो क्या आप अपने डांसिंग शूज के साथ तैयार हैं।

 

इस फिल्म में  रोमांटिक छवि निभाते हुए नजर आएंगे कार्तिक
कार्तिक आर्यन फिलहाल लव आजकल के प्रोमोशन में बेहद व्यस्त हैं। कार्तिक इस फिल्म में अपने रोमांटिक छवि में ही नजर आने वाले हैं। खास बात यह है कि फिल्म में वह डबल रोल में हैं तो जाहिर है कि उनके फैन्स को दोगुनी खुशी मिलने वाली है। फिल्म में वह वीर और रघु के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली है। वेलेंटाइन डे के मौके पर यह फिल्म प्रेमी युवाओं के लिए तोहफा है। लेकिन उसके पहले कार्तिक ने पुंगी डांस का नया चैलेंज देकर दर्शकों को हैरान कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म देखने से पहले और बाद में दर्शक सिनेमा थिएटर के बाहर पुंगी डांस पर ही खूब थिरकने वाले हैं।

: Chandan

kartik aaryanlove aaj kalpungi dancebollywood newsfilmy duniya

loading...