main page

अर्जुन की 'पानीपत' से भिड़ेगी कार्तिक की 'पति पत्नी और वो', रिलीज डेट आई सामने

Updated 24 March, 2019 03:51:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''पति पत्नी और वो'' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखाई देंगी। अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी। जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक की फिल्म को अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत से भिड़ना पड़ेगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखाई देंगी। अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी। जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक की फिल्म को अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत से भिड़ना पड़ेगा।

 

Bollywood Tadka, कार्तिक आर्यन इमेज, कार्तिक आर्यन पिक्चर , कार्तिक आर्यन फोटो

 

अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत भी 6 दिसंबर को रिलीज होगी। अर्जुन भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है। खैर देखना ये होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म कमाल दिखाती है। 

 

Bollywood Tadka, कार्तिक आर्यन इमेज, कार्तिक आर्यन पिक्चर , कार्तिक आर्यन फोटो


फिल्म 'पति पत्नी और वो' की बात करें तो ये फिल्म साल 1978 में रिलीज हुई 'पति पत्नी और वो' का रीमेक है। कार्तिक फिल्म में संजीव कुमार वाला रोल, पत्नी का विद्या सिन्हा वाला रोल भूमि पेडनेकर जबकि रंजीता वाला रोल अनन्या पांडे निभाती नजर आएंगी। वहीं पानीपत एक पीरियड फिल्म है। पानीपत में अर्जुन पेशवा का किरदार निभा रहे हैं। 


 

: Konika

Kartik AaryanclashArjun KapoorPati Patni Aur WohPanipatrelease dateBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...