main page

'भूल भुलैया 2' की सफलता के लिए सिद्धिविनायक पहुंचे कार्तिक आर्यन

Updated 20 May, 2022 05:01:04 PM

''भूल भुलैया 2'' की सफलता के लिए सिद्धिविनायक पहुंचे कार्तिक आर्यन, लिया फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद।

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है और दर्शकों के बीच उसे लेकर उत्साह उस दिन से देखा जा सकता है, जब बुकिंग ओपनिंग के साथ हिंदी ओरिजिनल कंटेंट में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे।जब से फिल्म ने अपनी रिलीज की तैयारी शुरू की है, यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है और अब जब यह यहां है, तो यह देखना रोमांचक होगा कि कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन होता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

इस तरह से अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले अपनी परंपरा का पालन करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेते हुए आज बाप्पा के दर्शन के साथ सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥ 🙏🏻❤️"

 

जब से फिल्म का प्रमोशन शुरू हुआ है, तबसे अभिनेता अपने पैर की उंगलियों पर है, दिन-रात अलग-अलग शहरों में रातों की नींद हराम कर रहा है और प्रमोशन में अपना सब कुछ दे रहा है। यह साफ़ है कि अभिनेता इतनी बड़ी सफलता के लिए आशीर्वाद क्यों मांग रहे हैं और फिल्म के लिए वाहवाही लूट रहे हैं। ऐसे में भूल भुलैया 2 के प्रीमियर के साथ, कार्तिक के पास 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी', 'शहजादा' और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म पाइपलाइन में है।


Kartik AaryanBhool Bhulaiyaa 2kartik aaryan siddhivinayak templeKiara Advani
loading...