main page

इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे

Updated 16 January, 2019 01:30:35 AM

पिछले काफी समय से कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे एक-दूसरे के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही अनन्या पांडे ...

मुंबईः पिछले काफी समय से कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे एक-दूसरे के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही अनन्या पांडे सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ काम करती नजर आ सकती है। बताया जा रहा है कि बलदेव राज चोपड़ा के पोते जूनो चोपड़ा फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं। कार्तिक आर्यन को फिल्म स्क्रिप्ट पसंद आई है और वह इस फिल्म का हिस्सा होने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

वर्ष 1978 में रिलीज ‘पति पत्नी और वो’ में संजीव कुमार के अलावा विद्या सिन्हा और रंजीता ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं। हालांकि आधुनिक दौर के हिसाब से फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किए जाएंगे। यह फिल्म फरवरी में फ्लोर पर जाएगी और फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा। फिल्म निर्माता अभी भी लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। कहा जा रहा है कि फिल्म में कार्तिक के अपोजिट अनन्या पांडे का चयन किया जा सकता है। इस कपल को साथ देखना दर्शकों के लिए एक ट्रीट की तरह साबित हो सकता है।


 

: Pawan Insha

kartik aryaanananya pandeybollywood hindi newsbollywood updates

loading...