main page

नायरा के साथ बाथरूम में घुसे कार्तिक, शुरु हुआ रोमांस, देखें तस्वीरें

Updated 24 April, 2018 10:58:50 PM

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज में शुमार स्टार प्लस का ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में एक बार फिर से तैयार हो जाइए कार्तिक और नायरा के रोमांस के लिए। इस शो में नायरा और कार्तिक के बीच बाथरूम में एक रोमांस सीन फिल्माया गया है जिसके कारण इसकी चर्चाए हो रही है। हाल ही में जो एपिसोड टेलीकास्ट किया गया

मुंबईः टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज में शुमार स्टार प्लस का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बार फिर से तैयार हो जाइए कार्तिक और नायरा के रोमांस के लिए। इस शो में नायरा और कार्तिक के बीच बाथरूम में एक रोमांस सीन फिल्माया गया है जिसके कारण इसकी चर्चाए हो रही है। हाल ही में जो एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था उसमे नायरा और कार्तिक के बीच बाथरूम में रोमांस सीन दिखाया गया था। इस शो में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को लुभा गई और इसके बाद से ही शो दर्शको को खूब एंटरटेन भी करने लगा।
Bollywood Tadka
दरअसल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। नायरा के पास किसी का खून से लिखा हुआ लेटर आता है जिसके वो काफी ज्यादा परेशान दिखती हैं।
Bollywood Tadka
नायरा परेशान होकर बाथरूम में चली जाती हैं जहां कार्तिक भी नायरा के पीछे-पीछे बाथरूम में चला जाता हैं। इसी बीच बाथरूम का नल टूट जाता है और दोनों के बीच फिर रोमांसभरी केमिस्ट्री देखने को मिलती है।
Bollywood Tadka
नायरा इस दौरान उस लेटर को लेकर काफी परेशान दिखती है लेकिन कार्तिक को तो यहाँ भी रोमांस करने का बहाना मिल गया था।

:

kartikbathroom picsromanceyeh rishta kya kehlata haibollywood

loading...