main page

'भूल भुलैया 2' की प्रमोशन करने अहमदाबाद पहुंचे कार्तिक-कियारा ने लिया गुजराती थाली का मजा, तस्वीरें वायरल

Updated 13 May, 2022 11:22:31 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही अपने फैंस के लिए भूल भुलैया 2 फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इन दिनों दोनों स्टार फिल्म की जमकर प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं और इसी सिलसिले वो हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे, जहां दोनों स्टार्स ने एक साथ गुजराती थाली का लुत्फ भी उठाया। कार्तिक-कियारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही अपने फैंस के लिए भूल भुलैया 2 फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इन दिनों दोनों स्टार फिल्म की जमकर प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं और इसी सिलसिले वो हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे, जहां दोनों स्टार्स ने एक साथ गुजराती थाली का लुत्फ भी उठाया। कार्तिक-कियारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


ये तस्वीरें कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जहां दोनों एक साथ बैठे बड़े मजे के साथ गुजराती थाली एंजॉय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इस दौरान कियारा ग्रीन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और कार्तिक आर्यन व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लू डेनिम में काफी कूल लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस दोनों स्टार्स की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


बता दें, कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जिसमें कियारा आडवाणी एक्टर के अपोजिट दिखाई देंगी। फिल्म बहुत जल्द 20 मई को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Kartik AaryanKiara AdvanienjoysGujarati ThaliBhool Bhulaiyaa 2promotionsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...