main page

करवाचौथ पर हिमांशी ने किया सोलह श्रृंगार,'पंजाबी की ऐश्वर्या' का ब्राइडल लुक देख बाॅयफ्रेंड आमिस ने यूं लुटाया प्यार

Updated 05 November, 2020 09:26:31 AM

सिंगर हिमांशी खुराना इन दिनों  बिग बाॅस फेम आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रही है। हाल ही में करवाचौथ पर हिमांशी का मेहंदी लगाते का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे की एक्ट्रेस ने आसिम के लिए वर्त रखा है।

मुंबई: सिंगर हिमांशी खुराना इन दिनों  बिग बाॅस फेम आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रही है। हाल ही में करवाचौथ पर हिमांशी का मेहंदी लगाते का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे की एक्ट्रेस ने आसिम के लिए वर्त रखा है।

Bollywood Tadka

वहीं अब पंजाबी की ऐश्वर्या ने अपने इंस्टा पर अपना करवाचौथ लुक फैंस के साथ शेयर किया है। इस तस्वीर में हिमांशी गोल्डन कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने रेड दुपट्टा लिया है। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक, हैवी ईयरिंग्स, चूड़ियां और हाथों की मेहंदी एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

Bollywood Tadka

हिमांशी की इन तस्वीरों पर बाॅयफ्रेंड आसिम ने भी कमेंट किया। आसिम ने कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम स्टनिंग दिख रही हो हिमांशी।' हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर कर रहे हैं।   

Punjab Kesari

बता दें कि बिग बॉस के पिछले सीजन में आसिम और हिमांशी का प्यार परवान चढ़ा था।आसिम ने देश के सबसे बड़े रियलिटी शो पर हिमांशी को प्रपोज किया था। हाल ही में दोनों के रिलेशन को एक साल पूरा हुआ है। काम की बात करें तो आसिम और हिमांशी ने कई म्यूजिक वीडियो आ चुके हैं। 

: Smita Sharma

Asim RiazHimanshi KhuranaBridal LookKarwa Chauth 2020Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...