main page

‘कसौटी जिंदगी की’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने लिए आठ करोड़!

Updated 28 August, 2018 11:37:18 PM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने आने वाले टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के प्रमोशन के लिये आठ करोड़ की फीस ली है। बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर अपने सुपरहिट....

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने आने वाले टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के प्रमोशन के लिये आठ करोड़ की फीस ली है। बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर अपने सुपरहिट टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ टीवी पर दोबारा ला रही हैं। एकता इसके प्रमोशन में वह कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती हैं। 

शाहरुख खान ने एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में स्टार कास्ट को इंट्रोड्यूस करने के लिए नैरेशन दिया था। एकता कपूर के अगले महीने से शुरू हो रहे शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में शाहरुख खान सूत्रधार बने हैं। उनका ये काम तीन एपिसोड के लिए होगा। इस दौरान वो एक एक कर सीरियल के किरदारों का दर्शकों से परिचय करवाएंगे। 

कहा जा रहा है कि शो के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने आठ करोड़ रुपये लिए हैं। शुरुआत में प्रमोशन के लिए शाहरुख को सिर्फ एक विडियो शूट करना था लेकिन बाद में उन्होंने तीन अन्य विडियो शूट किए। कहा जा रहा है कि एकता कपूर के साथ वीडियो शूट करने के लिए शाहरुख ने 5 करोड़ रुपये फीस ली है और अन्य तीन वीडियो के लिए 1-1 करोड़ रुपये लिए हैं।

: Pawan Insha

kasauti zindagi ki-2shahrukh khancharges8 crorebollywood

loading...