main page

'कसौटी जिंदगी के 2' फेम पार्थ समथान की नानी का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट

Updated 18 March, 2021 10:33:59 AM

फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री से पिछले कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। कभी किसी स्टार या उनके फिल्म मेंबर का निधन तो कभी किसी स्टार पर कोरोना का हमला। ऐसे में उनके फैंस भी उनके लिए काफी परेशान दिखाई देते हैं। अब हाल ही में टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी के 2'' फेम एक्टर पार्थ समथान की नानी का निधन हो गया है, जिससे एक्टर काफी सदमे में हैं। नानी के निधन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक सा पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद फैंस एक्टर का हौसला बढ़ा रहे हैं।

मुंबई. फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री से पिछले कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। कभी किसी स्टार या उनके फिल्म मेंबर का निधन तो कभी किसी स्टार पर कोरोना का हमला। ऐसे में उनके फैंस भी उनके लिए काफी परेशान दिखाई देते हैं। अब हाल ही में टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' फेम एक्टर पार्थ समथान की नानी का निधन हो गया है, जिससे एक्टर काफी सदमे में हैं। नानी के निधन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक सा पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद फैंस एक्टर का हौसला बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka


नानी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए पार्थ ने लिखा 'मेरे पूरे परिवार को बनाने में केवल एक महिला का हाथ था। वो महिला कोई और नहीं बल्कि मेरी नानी है। मेरी नानी ने हमारा साथ छोड़ दिया है। अब वो एक नए सफर की शुरुआत करेंगी। वो मेरी क्यूटीपाई थी। वो हमारे परिवार की क्यूटेस्ट डॉल थीं। आप हमसे दूर जा चुकी हैं उसके बाद भी मैं आपको हमेशा प्यार करता रहूंगा।' 


पार्थ के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और टीवी स्टार्स कमेंट कर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।  

Bollywood Tadka


बता दें कि हाल ही में पार्थ पहले प्यार का पहला गम नाम के एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। इस म्यूजिक वीडियो में उन्हें खुशाली कुमार के साथ रोमांस करते देखा गया था। वहीं टीवी इंडस्ट्री में उनके काम की बात करें तो करें तो वे प्यार तूने क्या किया, कसौटी जिंदगी के और ये है आशिकी जैसे मशहूर शोज में नजर आ चुके हैं।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Kasautii Zindagi Kay 2Parth Samthaangrandmotherpassed awayTV NewsTVNews and GossipTV Celebrity NewsEntertainment

loading...