main page

कोमोलिका बनी हिना ने दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस बोले- मैडम जान लोगी क्या

Updated 16 October, 2018 09:12:50 AM

टीवी रियलिटी शो ''कसौटी जिंदगी के 2'' की अॉनएयर हो चुका है। ये शो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस के बीच इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। सबको इस शो की नई कमोलिका का बेसर्बी से इंतजार है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की अॉनएयर हो चुका है। ये शो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस के बीच इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। सबको इस शो की नई कमोलिका का बेसर्बी से इंतजार है।

Bollywood Tadka

 

बीते दिन एकता ने अपने सोशल मीडिया पर कसौटी जिंदगी के का नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में कोमोलिका की पहली झलक दिखाई गई। जैसा ही हिना के फैंस ने कमोलिका के रुप में उन्हें देखा, सबने हिना की तारीफों के पुल बांध दिए।

Bollywood Tadka

 

हर कोई हिना की कातिलाना अदाओं पर मर मिटा। इतना ही नहीं कोई उनकी चाल का दीवाना हो गया। उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन्स दिए। फैंस इस प्रोमो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 बता दें कि हिना सीरियल कसौटी जिंदगी के में पहली बार निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हिना इस किरदार की सिग्नेचर ट्यून के लिए भी अपनी आवाज देंगी। फैंस को हिना के इस वैंप किरदार का बेसब्री से इंतजार है। 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

: Neha

kasautii zindagi kay 2komolikapromoreactionhina khanfans

loading...