main page

मार्केट में आईं 'कसौटी जिंदगी के' की हसीनाओं की डॉल्स, एकता बोलीं- आप कौन सी वाली लेंगे

Updated 27 April, 2019 01:21:40 PM

टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी के'' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस में इस शो के लिए क्रेज इतना बढ़ गया है कि इब तो मार्केट में इस सीरियल में काम कर रहीं दो हसीनाओं के डॉल भी मार्केट में आ गए हैं। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस में इस शो के लिए क्रेज इतना बढ़ गया है कि इब तो मार्केट में इस सीरियल में काम कर रहीं दो हसीनाओं के डॉल भी मार्केट में आ गए हैं। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

Bollywood Tadka,कोमोलिका इमेज,कोमोलिका फोटो,कोमोलिका पिक्चर, प्रेरणा इमेज, प्रेरणा फोटो, प्रेरणा पिक्चर,

इस तस्वीर के साथ एकता ने कैप्शन में लिखा-इन आइकॉनिक किरदारों के लिए इससे बड़ा कॉम्पलिमेंट क्या होगा? इतना सारा प्यार देने के लिए आप सभी लोगों का शुक्रिया। कोमो डॉल्स और प्रेरणा डॉल्स। आप कौन सी वाली लेंगे? बता दें कि सिर्फ प्रेरणा और कोमोलिका ही नहीं बल्कि निवेदिता बासु यानि पूजा बनर्जी की डॉल्स भी बाजार में मिल रही है। 

Bollywood Tadka,कोमोलिका इमेज,कोमोलिका फोटो, कोमोलिका पिक्चर

पहले से ही बरकार है कोमोलिका का जलवा 

बता दें कि इस सीरियल के शुरुआत में ही कोमोलिका की ज्वैलरी सोशल मीडिया पर छा गई थी। कोमोलिका के चोकर और कानों की बालियों ने बाजार पर अपना कब्जा जमा लिया। हिना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी भी दी थी।

Bollywood Tadka,निवेदिता बासु इमेज,निवेदिता बासु फोटो,निवेदिता बासु पिक्चर,

सीरियल की कहानी की बात करें तो इसमें जल्द ही बड़ा धमाका होने वाला है। जल्द ही कमोलिका की पोल खुलने वाली है। दरअसल मोलॉय बासु जल्द ही ठीक हो जाएंगे और इसके बाद वह कोमोलिका का पर्दाफाश कर देंगे।

Bollywood Tadka,प्रेरणा इमेज, प्रेरणा फोटो, प्रेरणा पिक्चर,

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kasautii zindagii kay 2erica fernandeshina khanpooja banerjeedollsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...