main page

फ्रेंड्स संग 'कसौटी जिंदगी के 2' फेम आमना शरीफ ने स्विमिंग पूल में लगाई डुबकी, मोनोकिनी में फ्लाॅन्ट किया किलर फिगर

Updated 17 October, 2020 02:59:27 PM

''कसौटी जिंदगी के 2'' फेम आमना शरीफ इन दिनों जमकर फोटोशीट करवा रही है। हाल ही में आमना शरीफ ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में टीवी की ''कमोलिका'' दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में चिल करती दिख रही हैं।

मुंबई:  'कसौटी जिंदगी के 2' फेम आमना शरीफ इन दिनों जमकर फोटोशीट करवा रही है। हाल ही में आमना शरीफ ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में टीवी की 'कमोलिका' दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में चिल करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आमना व्हाइट कलर की मोनोकनी में बेहद में हाॅट अवतार में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

आमना पानी के साथ खूब अटखेलियां कर रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब आमना के बोल्ड लुक ने हंगामा मचाया है। आमना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


करियर की बात करें तो प्रोड्यूसर में एकता कपूर ने ही आमना शरीफ को टीवी इंडस्ट्री में लाॅन्च किया था।

Bollywood Tadka

आमना ने सीरियल 'कहीं तो होगा' में आमना शरीफ ने कशिश नाम की एक संस्कारी बेटी का रोल अदा किया था। वहीं 'कसौटी जिंदगी के 2' में आमना शरीफ ने खूंखार कोमोलिका का रोल निभाया। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kasautii zindagii kay 2fameaamna sharifchillswimming poolLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...