main page

'कसौटी जिंदगी की-2' का नया प्रोमो आया सामने, प्रेरणा-अनुराग की प्रेम कहानी बताते दिखे शाहरुख

Updated 03 September, 2018 03:26:21 PM

टीवी पॉपुलर सीरियल "कसौटी जिंदगी की-2" एक दशक बाद फिर से दर्शकों के बीच होगा। हाल ही में मोस्ट अवेटेड सीरियल का दूसरा प्रोमो रिलीज किया गया। इस वीडियो में शाहरुख खान ने प्रेरणा और अनुराग की अधूरी लव स्टोरी को सुनाया है।

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल "कसौटी जिंदगी की-2" एक दशक बाद फिर से दर्शकों के बीच होगा। हाल ही में मोस्ट अवेटेड सीरियल का दूसरा प्रोमो रिलीज किया गया। इस वीडियो में शाहरुख खान ने प्रेरणा और अनुराग की अधूरी लव स्टोरी को सुनाया है। शाहरुख कहते हैं,'रेल की पटरियों को कभी गौर से देखा है? एक अजीब सा रिश्ता होता है इनके बीच। मीलों तक साथ चलती हैं लेकिन कभी एक नहीं हो पाती। अनुराग और प्रेरणा...इनकी भी कहानी कुछ ऐसी ही है। एक जमीन तो दूजा आसमान। सदियों से साथ पर फिर भी दूरियां बरकरार। आखिर चाहत के सफर में कितनी कसौटियों से गुजरेगा इनका प्यार।' 

 

 

शो की बात करें तो इस नए शो में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज न‍िभा रही हैं। वहीं अनुराग बासु का किरदार पार्थ सामथान निभा रहे हैं। बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि कमोल‍िका का किरदार ह‍िना खान निभाएंगी, लेकिन अभी इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्ट‍ि नही हो पाई है। यह सीरियल  25 सितंबर से शुरू होगा।

: Neha

kasautii zindagii kay 2new promooutekta kapoorErica FernandesParth Samthaan

loading...