main page

इस हादसे की वजह से शो में होगी कोमोलिका की मौत, जल्द शो से बाहर हो जाएगी हिना खान

Updated 29 May, 2019 10:42:25 AM

टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी के 2'' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है। खबरें थी कि इस शो से कोमोलिका की विदाई होने वाली है। शो का अब एक नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि कोमोलिका की मौत हो जाएगी। वो छत से नीचे गिर जाएगी। हालांकि, अनुराग कोमोलिका को बचाने की कोशिश करता है कि कोई फायदा नहीं होता है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है। खबरें थी कि इस शो से कोमोलिका की विदाई होने वाली है। शो का अब एक नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि कोमोलिका की मौत हो जाएगी। वो छत से नीचे गिर जाएगी। हालांकि, अनुराग कोमोलिका को बचाने की कोशिश करता है कि कोई फायदा नहीं होता है।

 

Bollywood Tadka

 

कसौटी जिंदगी की 2 के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि कोमोलिका पुलिस कस्टडी से भाग निकलती है। वहां से भागकर वो सीधा बासु हाउस जाती है, जहां सभी पार्टी मूड में होते हैं। पार्टी के चलते कोई भी नोटिस नहीं कर पाता है कि कोमोलिका वहां आई हुई है। कोमोलिका पार्टी में सिल्वर कलर के गाउन में पहुंचती है। साथ ही कोमोलिका ने अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया होता है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि बासु परिवार ने टापुर (अनुराग की छोटी बहन) के ससुरालवालों के लिए एक पार्टी होस्ट की होती है। इसी दौरान अनुराग अपनी लेडी लव प्रेरणा को प्रपोज करने का प्लान बनाता है। दोनों एक रोमांटिक डांस भी करते हैं। साथ कुछ पल साथ बिताते हैं। हालांकि, उनकी खुशी ज्यादा देर नहीं टिकती है। क्योंकि जब अनुराग प्रेरणा के आसपास नहीं होता है तो कोमोलिका प्रेरणा पर हमला करती है। वो प्रेरणा को छत से धकेलने की कोशिश करती है, लेकिन अनुराग वहीं ठीक समय पर पहुंचता है और प्रेरणा को बचा लेता है। जब कोमोलिका अनुराग को छत से भी धकेलने की कोशिश करती है, तो वो एक तरफ हट जाता है और कोमोलिका पर ये हमला भारी पड़ जाता है। वो खुद छत से फिसलकर नीचे गिर जाती है। अनुराग कोमोलिका को बचाने की कोशिश भी करता है लेकिन कोमोलिका गिर नीचे गिर जाती है। क्या ये कोमोलिका का शो से अंत है? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।
 

 

: Konika

kasautii zindagii kay 2new promokomolikahina khanLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...