main page

कश्मीरा शाह ने रेड बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीर, एक्ट्रेस की तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग

Updated 06 May, 2021 03:23:03 PM

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में कश्मीरा रेड बिकिनी में नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ने ब्लू शर्ट के साथ टीमअप किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस बेड पर मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रही है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कश्मीरा ने लिखा- 'मेरे पास पहले से ही पर्याप्त आलोचक हैं. लेकिन सबसे तेज जो आवाज मुझे सुनाई देती है वो मेरी खुद की है। मैं अपनी खुद की चीयरलीडर हूं. इसलिए चाहे जितनी ट्रोलिंग करें। आखिरकार आपको भी अपने जीवन में करने के लिए कुछ चाहिए मेरे प्यारे हेटर्स।' कश्मीरा की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कश्मीरा हाल ही में 'बिग बॉस 14' में नजर आई थी। कश्मीरा चैलेंजर्स के तौर पर गई थीं। एक्ट्रेस का शो में सफर जल्दी ही खत्म हो गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kashmera shahsharesbikniphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...