main page

शादीशुदा होते हुए एक्ट्रैस ने वैनिटी वैन में किया था गोविंदा के भांजे से S*X

Updated 02 December, 2017 05:16:31 PM

कश्मीरा शाह फिल्म इंडस्ट्री में सैक्स सायरन के नाम से जानी जाती हैं। कश्मीरा शाह आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने फिल्म ''यस बॉस'' में शाहरुख खान के साथ काम किया था।

मुंबई:  कश्मीरा शाह फिल्म इंडस्ट्री में सैक्स सायरन के नाम से जानी जाती हैं। कश्मीरा शाह आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने फिल्म 'यस बॉस' में शाहरुख खान के साथ काम किया था। साथ ही फिल्‍म 'वास्तव' में आइटम सॉंग ‘जवानी से जंग’ में ठुमके लगाए थे।  

Bollywood Tadka

बिग बॉस सीजन 6 की कंटेस्टेंट कश्मीरा गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक की पत्नी हैं। एक्ट्रैस कश्मीरा शाह और कॉमेडियन कृष्णा हाल ही में ट्विन्स (बेटों) के पैरेंट्स बने हैं।

Bollywood Tadka

कश्मीरा शाह की पर्सनल लाइफ काफी एंडवेंचरस रही है। उनकी दो बार शादियां हुई हैं। उन्होंने पहली शादी अमेरिका के एक इनवेस्टमेंट बैंकर और प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से की थी। एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने खुद ये बात कबूली थी कि वो कृष्‍णा से वन नाइट स्टैंड के दौरान मिली थीं। कश्मीरा ने कहा था, 'उन्होंने कृष्‍णा के साथ वैनिटी वैन में सेक्स किया था।'

Bollywood Tadka

 

इस बारे में कृष्‍णा कहते हैं, 'वैनिटी वैन में मैं और कैश साथ बैठे थे और अचानक लाइट चली गई। इसके बाद मैंने कैश से पूछा कि अब क्या करें।' तब कैश ने सिडक्टिव होते हुए कहा, 'क्यों, कुछ करें।'

Bollywood Tadka

इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा था कि वो फिल्म 'पप्पू पास हो गया' के दौरान कृष्‍णा से मिली थीं। उन्हें बस इतना पता था कि वो गोविंदा के भांजे के साथ काम कर रही हैं। कश्मीरा अपने विचार लोगों के सामने खुलकर रखती हैं। इसलिए उन्होंने बड़ी बेबाकी से अपने वन नाइट स्टैंड की बात कबूल ली थी। इस घटना के बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और प्यार हो गया।
 

:

kashmira shahbirthday

loading...