main page

Bigg Boss: शो में कश्मीरा शाह ने लगाई सबकी क्लास, सिडनाज को कहा 'फेकनाज'

29 January, 2020 11:04:11 AM

बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड्स में इन दिनों हाउसमेट्स के फ्रेंड्ज और फैमिली की एंट्री देखने को मिल रही है। हाल ही के एपिसोड में आरती सिंह की भाभी  और एक्स कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह ने शिरकत की। कश्मीरा ने शो में आते ही दूसरों की क्लास लेनी शुरू कर दी। भाभी को शो में देख आरती इमोशनल हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड्स में इन दिनों हाउसमेट्स के फ्रेंड्ज और फैमिली की एंट्री देखने को मिल रही है। हाल ही के एपिसोड में आरती सिंह की भाभी  और एक्स कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह ने शिरकत की। कश्मीरा ने शो में आते ही दूसरों की क्लास लेनी शुरू कर दी। भाभी को शो में देख आरती इमोशनल हो गईं।

Bollywood Tadka

इसके बाद कश्मीरा गार्डन में बैठ सिद्धार्थ, विशाल, रश्मि, देवोलीना, आरती और शहनाज़ के साथ बातें कर रही थी। इसी बीच सिद्धार्थ ने कश्मीरा से पूछा कि उन्हें शहनाज़ कैसी लगती है तो उन्होने शहनाज की प्रशंसा की। तभी शहनाज जब कृष्णा को जी कहे बिना ही बुलाती हैं तो कश्मीरा उसे बीच में रोक देती हैं और कहती हैं उसे कृष्णा को जी कह कर बुलाना चाहिए, ज्यादा नही तो बड़े होने के नाते ही उसे ऐसा करना चाहिए।

Bollywood Tadka

कश्मीरा के ऐसे कहने पर शहनाज उसकी बात को इंकार कर देती है और कहती है कि ये फेक लगता है। शहनाज की बात सुनकर कश्मीरा उसे कहती है तुम शो में कई बार फेक हो चुकी हो। 

Bollywood Tadka
तभी कश्मीरा की इस बात पर शहनाज भड़क जाती हैं और करारा जवाब देती हुई कहती है कि 'आपको गलफहमी है।' कश्मीरा शहनाज की बात को सीरियस नही लेती और कहती हैं कि 'ये सबको पता है कि तुम फेक हो।' इतना सुनकर शहनाज वहा से चली जाती है। 

Bollywood Tadka
इतना ही नही कश्मीरा सबको कहती हैं कि 'घर से बाहर सिडनाज के लिए सब खत्म है, इसके बाद वो फेकनाज के लिए फेमस होगें। इसके अलावा कश्मीरा ये भी कहती है कि अब सिद्धार्ती का ट्रेंड होगा।'

 


kashmira shahentersbigg bossshowcalledshehnazfakenaazLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...