main page

इमोशनल वीडियोः काफी दिनों बाद अपने बेटों से मिलीं कश्मीरा शाह, देखते ही गले लिपटकर फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

Updated 02 September, 2021 11:20:01 AM

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह कभी अपने बेबाक बयान तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कश्मीरा एक हफ्ते बाद अपने दोनों बेटों से मिली, जिनसे मिलते ही वह इमोशनल हो गई। बेटों से लंबे समय बाद मुलाकात का ये वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है। दरअसल, कश्मीरा शाह काम के चलते अपने बच्चों से एक हफ्ते से दूर थीं, जिनसे मिलने के बाद वह खुद को रोक नहीं पाईं और इमोशनल हो गईं। इसका वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने जज्बातों को फैंस के बीच शेयर किय

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कश्मीरा शाह कभी अपने बेबाक बयान तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कश्मीरा एक हफ्ते बाद अपने दोनों बेटों से मिली, जिनसे मिलते ही वह इमोशनल हो गई। बेटों से लंबे समय बाद मुलाकात का ये वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।


दरअसल, कश्मीरा शाह काम के चलते अपने बच्चों से एक हफ्ते से दूर थीं, जिनसे मिलने के बाद वह खुद को रोक नहीं पाईं और इमोशनल हो गईं। इसका वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने जज्बातों को फैंस के बीच शेयर किया है।


वीडियो में देखा जा सकता हैं कि कश्मीरा के पति कृष्णा अभिषेक अपने बेटों कृष्णांग और रयान को लेकर आ रहे हैं और सामने खड़ी कश्मीरा उन्हें अपने पास बुला रही हैं। उनके दोनों बेटे आखें बंद करके आ रहे हैं और एक आते आते गिर जाता है और अपनी मां को देखते ही उनके लगे से लिपटकर रोने लगता है। यह वीडियो वाकई में हरेक को इमोशनल कर देने वाला है।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- और फिर मेरी रूह ने तुम्हें देखा और चली गई... यहां तुम हो... मैं तुम्हारा ही इंतजार कर रही थी। बच्चे का मां के लिए प्यार और मां का बच्चे के लिए प्यार से बढ़कर कुछ नहीं है। मैं एक हफ्ते के लिए फिल्म शूट के सिलसिले में बाहर गई थी और ये परिणाम हुआ'। 

बता दें, कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक साल 2017 में पेरेंट्स बने थे। एक्ट्रेस ने आईवीएफ तकनीक के जरिए दो जुड़वां बेटों को जन्म दिया था।वर्कफ्रंट की बात करें तो कश्मीरा 'शिकारी', 'पप्पू पास हो गया' और 'इट्स एंटरटेनमेंट' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल और सलमान खान के शो बिग बॉस में भी दिख चुकी हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Kashmira ShahemotionalmeetingsonsTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...