main page

71 की उम्र में छठी बार पिता बनें प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर, फेमस सिंगर कैथरीन मैकफी संग रचाई थी पांचवी शादी

Updated 26 February, 2021 12:26:02 PM

हाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर कैथरीन मैक्फी और प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। साल की कैथरीन मैकफी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। खबरों की मानें तो कैथरीन मैक्फी और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

मुंबई: हाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर कैथरीन मैक्फी और प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। साल की कैथरीन मैकफी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। खबरों की मानें तो कैथरीन मैक्फी और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

Bollywood Tadka

71 की उम्र में छठी बार पिता बने  कैथरीन 

जहां 36 साल की कैथरीन का ये पहला बच्चा है। वहीं 71 साल के डेविड फॉस्टर का छठा बच्चा है। फोस्टर अपनी 4 शादियों से 5 बच्चों के पिता है।

Bollywood Tadka

डेविड फोस्टर अपने बेबी बॉय से पहले 5 बेटियों के पिता है। उनकी बड़ी बेटियां 50 वर्षीय एलिसन, 47 वर्षीय एमी, 40 वर्षीय सारा, 38 वर्षीय एरिन और 34 वर्षीय जॉर्डन हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कैथरीन मैकफी पिछले साल अपनी शादी के लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने 71 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर से शादी रचाई थी। कैथरीन की ये दूसरी शादी है जबकि डेविड की ये पांचवी शादी थी। 

Content Writer: Smita Sharma

katharine mcpheedavid fosterblessedbaby boyHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...