main page

न्यूयॉर्क में स्पॉट हुई केटी होम्स, ब्लैक टी-शर्ट और ग्रीन ट्राउजर में दिखा एक्ट्रेस का कूल लुक

Updated 13 November, 2021 03:50:06 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस केटी होम्स अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस केटी होम्स अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में केटी ब्लैक टी-शर्ट और ग्रीन ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। लो बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

हाथ में एक्ट्रेस नोटबुक और फोन पकड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस कूल लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो केटी को आखिरी बार फिल्म The Secret: Dare to Dream में देखा गया था। इसके एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

katie holmesspottednew yorkHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...