main page

बॉयफ्रेंड संग इटालियन रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई केटी होम्स, कपल में नजर आई जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 05 October, 2020 04:23:20 PM

केटी होम्स हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। केटी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड एमिलियो विटोलो के साथ इटालियन रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. केटी होम्स हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। केटी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड एमिलियो विटोलो के साथ इटालियन रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस मिनी ब्लैक ड्रेस और क्रीम कोट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक हील पेयर की हुई है। एक्ट्रेस ने लुक को कम्पलीट करते हुए मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, फेस मास्क और हैंड पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट नजर आ रही है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड ब्लैक लॉन्ग कोट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए फेस मास्क लगाया हुआ है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल में ही फिल्म द सीक्रेट डेयर टू ड्रीम में देखा गया। जो रोंडा बर्न की मशहूर सेल्फी-हेल्प बुक पर आधारित है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

katie holmesspottedoutsideItalian restaurantboyfriendHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...