main page

covid 19: 14 साल की बेटी संग काॅफी शाॅप के बाहर स्पाॅट हुईं केटी होम्स,टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ का दिखा स्टनिंग लुक

Updated 13 June, 2020 03:34:34 PM

विश्वभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसें में कई देशों में लाॅकडाउन कर दिया गया वहीं अब धीरे-धीरे सभी देश अनलाॅक हो रहे हैं। लाॅकडाउन होने की वजह से स्टार्स भी घरों में कैद थे। वहीं अब जब देश अनलाॅक हो रहा है तो स्टार्स भी अपने घरों से बाहर आ रहे हैं।

लंदन: विश्वभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसें में कई देशों में लाॅकडाउन कर दिया गया वहीं अब धीरे-धीरे सभी देश अनलाॅक हो रहे हैं। लाॅकडाउन होने की वजह से स्टार्स भी घरों में कैद थे। वहीं अब जब देश अनलाॅक हो रहा है तो स्टार्स भी अपने घरों से बाहर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच बीती शाम एक्टर टाॅम क्रूज की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस केटी होम्स को उनकी 14 साल की बेटी Suri Cruise के साथ काॅफी शाॅप के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान केटी व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी बेटी ब्लू कलर की फ्राॅक में नजर आईं। इस दौरान दोनों मां-बेटी चेहरे पर मास्क लगाए दिखीं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मां-बेटी काॅफी का आनंद लेती दिखीं। हसीना की बेटी संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता देंं कि केटी होम्स का बीते साल जेमी फॉक्स के साथ ब्रेकअप हो गया था। ये दोनों 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। केटी होम्स एक्ट्रेस टॉम क्रूज की पूर्व पत्नी भी हैं। उन्होंने टॉम क्रूज से साल 2006 में शादी की थी। शादी के करीब 6 साल बाद ही इन दोनों ने तलाक ले लिया था।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Katie Holmesspottedoutsidecoffee shopdaughterSuriHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...