main page

बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाल आउटिंग पर निकली केटी होम्स, ब्लैक ओवर कोट में दिखा कपल का कूल अंदाज

Updated 11 January, 2021 04:20:19 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस केटी होम्स अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी के कैमरे से बच नही पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बॉयफ्रेंड एमिलियो विटोलो के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्टॉप किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस केटी होम्स अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी के कैमरे से बच नही पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बॉयफ्रेंड एमिलियो विटोलो के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्टॉप किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक टॉप और वाइट पैंट में नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ब्लैक लॉन्ग कोट से टीम-अप किया हुआ है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके बॉयफ्रेंड ब्लैक लॉन्ग कोट और ग्रे पैंट में दिखाई दे रहे हैं। कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए दोनों ने फेस मास्क लगाया हुआ है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में फिल्म द सीक्रेट डेयर टू ड्रीम में देखा गया था। जो रोंडा बर्न की फेमस सेल्फ-बुक पर आधारित है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

katie holmesspottedboyfriendEmilio Vitolonew yorkHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...