main page

Suri Cruise के साथ डिनर पर निकली केटी होम्स, दोनों मां-बेटी में एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 05 December, 2022 05:07:11 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस केटी होम्स अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बचा नहीं पाती है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। केटी होम्स को उनकी बेटी Suri Cruise के साथ डिनर के दौरान न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस केटी होम्स अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बचा नहीं पाती है। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। केटी होम्स को उनकी बेटी Suri Cruise के साथ डिनर के दौरान न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में केटी होम्स क्रीम कलर के लॉन्ग कोट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस स्टाइलिश लग रही है। वहीं केटी होम्स की बेटी Suri Cruise ग्रीन जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में बेहद प्यारी लग रही है।

Bollywood Tadka

दोनों मां-बेटी में खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें केटी होम्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Katie Holmesdaughter Suri Cruisenew yorkHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...