main page

Night Out: विक्की-कैटरीना से लेकर अनन्या समेत इन स्टार्स ने मारी करण की हाउट पार्टी में स्टाइलिश एंट्री

Updated 01 December, 2020 03:11:37 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में एक बार फिर स्टार्स की नाइट पार्टीज शुरु हो चुकी हैं। जहां कोरोना वायरस के चलते पिछले कई महीनों से स्टार्स की वेकेंड पार्टी, बर्थडे पार्टी आदि सभी पर रोक लगी हुई थी। वहीं अब लंबे समय बाद धीरे-धीरे फिर से शुरु हो रही है। सोमवार रात इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर  करण जौहर के घर डिनर पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बी-टाउन की कई स्टार्स ने शिरकत की।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में एक बार फिर स्टार्स की नाइट पार्टीज शुरु हो चुकी हैं। जहां कोरोना वायरस के चलते पिछले कई महीनों से स्टार्स की वेकेंड पार्टी, बर्थडे पार्टी आदि सभी पर रोक लगी हुई थी। वहीं अब लंबे समय बाद धीरे-धीरे फिर से शुरु हो रही है। सोमवार रात इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर  करण जौहर के घर डिनर पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बी-टाउन की कई स्टार्स ने शिरकत की। आइए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

अपनी कार खुद ड्राइव कर विक्की कौशल करण जौहर की पार्टी में पहुंचे। उन्होंने कैजुअल पर्पल हुड्डी पहन रखा है और इसके साथ फेस को मास्क से कवर किया है।

Bollywood Tadka


कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ रेड कलर की आउटफिट में करण की पार्टी में पहुंची। बता दें कि विक्की और कैटरीना को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है लेकिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है।  

Bollywood Tadka

 

अनन्या पांडे

विक्की और कैटरीना कैफ के अलावा अनन्या पांडे में भी करण के घर पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग जींस में स्टाइलिश नजर आईं। 

Bollywood Tadka


फिल्म निर्देशन कबीर खान भी इस पार्टी में अपनी वाइफ मिनी माथुर के साथ पहुंचे। 

Bollywood Tadka

डायरेक्टर जोया अख्तर भी करण की डिनर पार्टी में शामिल हुई।
 

: Smita Sharma

Katrina KaifAnanya PandayVicky KaushalKaran Joharhouse partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...