main page

फिल्म 'जीरो' की कहानी में छिपी है कैटरीना-रणबीर के ब्रेकअप की कड़वी सच्चाई

Updated 21 December, 2018 06:15:39 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ''जीरो'' आज रिलीज हो गई है। फिल्म में किंग खान एक बौने का किरदार निभा रहे है। फिल्म में शाहरुख संग कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में है। अगर कैटरीना के किरदार की बात करे तो कैट फिल्म में बबिता कुमारी की भूमिका में है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' आज रिलीज हो गई है। फिल्म में किंग खान एक बौने का किरदार निभा रहे है। फिल्म में शाहरुख संग कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में है। अगर कैटरीना के किरदार की बात करे तो कैट फिल्म में बबिता कुमारी की भूमिका में है। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म जीरो में कैटरीना की असल जिंदगी की झलक दर्शकों को देखने मिलेगी। 'जीरो' में कैटरीना का किरदार उनके जीवन के उस दौर पर आधारित है जब उनका ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद कैसे उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए अपने आपको को समेटा था। इसको फिल्मी पर्दे पर दिखाया जाएगा।

 

Bollywood Tadka, रणबीर कपूर इमेज, कैटरीना कैफ इमेज, जीरो पार्टी इमेज


बता दें कि फिल्म में कैटरीना कैफ एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं। अगर हाल ही में रिलीज हुए 'हीर बदनाम' गाना आपको याद होगा तो आपको समझ में आएगा की इस में वो नशे और डिप्रेशन से जूझती हुई दिखाई दे रही थी। मिली जानकरी के मुताबिक, जब रियल लाइफ में कैटरीना का रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप हुआ था, तो उस दौरान उनकी भी हालत कुछ ऐसी ही थी। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में रणबीर की भूमिका बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने प्ले किया है।

 

Bollywood Tadka, रणबीर कपूर इमेज, कैटरीना कैफ इमेज, जीरो पार्टी इमेज


5 साल तक चला रिश्ता


तकरीबन 5 सालों तक कैटरीना और रणबीर एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। इन दोनों की शादी तक तय होने की खबरें आ गई थी। लेकिन समय के साथ इन दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई और ब्रेकअप हो गया। जब यह दोनों अलग हुए तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया इस खबर से चौंक गए थे।

 

Bollywood Tadka, रणबीर कपूर इमेज, कैटरीना कैफ इमेज, जीरो पार्टी इमेज

: Konika

katrina kaif hindi newsranbir kapoor hindi newszero hindi newsshahrukh khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...