main page

शादी के बाद विक्की-कैटरीना का पहला रोमांटिक फोटोशूट, पहली होली पर पति की बाहों में इस कदर कैद नजर आईं 'मिसेज कौशल'

Updated 19 March, 2022 11:05:58 AM

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने बीते साल दिसंबर महीने में शादी की थी। शादी से बाद से ही  दोनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक बने हुए हैं। वैसे तो कपल अक्सर एक-दूजे संग तस्वीरें शेयर करता रहता है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन होली पर कपल ने जो तस्वीरें शेयर की है वो अब तक की सबसे रोमांटिक फोटोज हैं। शादी के बाद यह कपल का रोमांटिक फोटोशूट हैं। इन तस्वीरों में घर के अंदर कैटरीना और विक्की की खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आ रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने बीते साल दिसंबर महीने में शादी की थी। शादी से बाद से ही  दोनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक बने हुए हैं। वैसे तो कपल अक्सर एक-दूजे संग तस्वीरें शेयर करता रहता है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन होली पर कपल ने जो तस्वीरें शेयर की है वो अब तक की सबसे रोमांटिक फोटोज हैं।

Bollywood Tadka

शादी के बाद यह कपल का रोमांटिक फोटोशूट हैं। इन तस्वीरों में घर के अंदर कैटरीना और विक्की की खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आ रही है। लुक की बात करें तो कैटरीना लाइट ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। कैटरीना ने अपने बालों को खुला रखते हुए लुक को पूरी तरह से सिंपल रखा है। वहीं विक्की कौशल ब्लैक कोट-पैंट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कैटरीना जहां सोफे पर विक्की कौशल का हाथ थामे बैठी हैं।वहीं विक्की सोफे के हैंडल पर बैठे दिख रहे हैं। दोनों एक-दूजे के बेहद करीब हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।   गौरतलब है कि वीरवार रात दोनों धर्मा प्रॉडक्‍शन के सीईओ अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में इसी अंदाज में शामिल हुए थे। फंक्शन के दौरान भी विक्की और कैटरीना की जोड़ी ने कैमरे का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। दोनों की जोड़ी एक-दूसरे के साथ खूब जंच रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सास-ससुर, पति और देवर संग कैटरीना की होली

कैटरीना कैफ ने अपनी पहली होली पर सास-ससुर, पति और देवर संग खूब एंजाॅय किया है। होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैटरीना ने इंस्टा पर शेयर की हैं। कैटरीना अपने ससुराल वालों के साथ स्माइल करती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

काम की बात करें तो  कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा कैटरीना क्रिसमिस, भूत पुलिस में नजर आएंगे। वहीं विक्की ने हाल ही में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। विक्की के पास फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' है। इसके अलावा वह भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'सैम बहादुर' में भी नजर आएंगे।


 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifVicky Kaushal glamorousfirst post wedding shootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...