main page

प्यार का साथ..चेहरे पर मुस्कान..बेस्ट बडी विक्की संग अपनी फेवरेट जगह पहुंची कैटरीना कैफ, मिस्टर एंड मिसेज कौशल ने यूं मनाई 5th मंथ एनिवर्सरी!

Updated 09 May, 2022 11:35:06 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। लंबे समय से एक-दूजे को सीक्रेटली डेट करने के बाद कपल ने बीते साल शादी रचाई। शादी के बाद ही  दोनों अपनी क्यूट तस्वीरों से अपने फैंस को सरप्राइज देने से कभी नहीं चूकते। उनका प्यार और रोमांस उन तस्वीरों से जाहिर होता है जो वे इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस इस कपल के VickKat नाम से पुकारता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। लंबे समय से एक-दूजे को सीक्रेटली डेट करने के बाद कपल ने बीते साल शादी रचाई। शादी के बाद ही  दोनों अपनी क्यूट तस्वीरों से अपने फैंस को सरप्राइज देने से कभी नहीं चूकते। उनका प्यार और रोमांस उन तस्वीरों से जाहिर होता है जो वे इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस इस कपल के VickKat नाम से पुकारता है।

Bollywood Tadka

वहीं सोमवार को कपल ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिन बना दिया। काम से ब्रेक लेकर ये कपल कुछ क्वालिटी टाइम बिताने न्यूयॉर्क में पहुंचा जो कैटरीना की पसंदीदा जगहों में से एक हैं। आज विक्की और कैटरीना की शादी को आज 5 महीने पूरे हो गए हैं ऐसे में लगता है कि कपल ने इस दिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कैटरीना  बडीज रेस्टोरेंट की विंडो के पास बैठी नजर आ रही हैं।उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान देखी जा सकती हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना विक्की संग नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में विक्की कैटरीना के कंधे पर हाथ रखे हैं। दोनों के चेहरे पर प्यारी सी हंसी दिख रही है। तीसरी तस्वीर में वो डिश नजर आ रही है जिसका मजा दोनों ने यहां पर लिया। इन तस्वीरों को शेयर कर कैटरीना ने लिखा- 'हर चीज का घर, मेरी हमेशा से फेवरेट जगह।' इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए। 

Bollywood Tadka

विक्की ने भी कैटरीना संग तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कैटरीना और विक्की सड़क पर नजर आ रहे हैं। विक्की कैटरीना के कंधे पर हाथ रख सड़क के बीचो बीच पोज देते दिख रहे हैं।  लुक की बात करें तो कैटरीना ग्रीन शर्ट और ब्लू जींस में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्राउन फर वाली जैकेट कैरी की है। नो मेकअप लुक में कैटरीना खूबसूरत दिख रही हैं। विक्की की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट, जींस और डेनिम शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को कैप से कंप्लीट किया है। इस तस्वीर के साथ विक्की ने लिखा-'शूगर रश।' फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। विक्की कौशल जल्द ही फिल्म गोविंदा नाम मेरा और द ग्रेट इंडियन फैमिली जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। वहीं कैटरीना सलमान के 'टाइगर-3', 'मैरी क्रिसमस', 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी। कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी दिखेंगी। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifVicky Kaushalquality timeNew York5 months Wedding AnniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...