main page

नहीं रहे फेमस मेकअप-आर्टिस्ट सुबु, निधन पर कैटरीना-अनुष्का ने लिखा इमोशनल पोस्ट

07 December, 2019 09:34:14 AM

बाॅलीवुड के फेमस मेकअप-आर्टिस्ट सुभाष वांगल उर्फ सुब्बू का हाल ही में निधन हो गया है। जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड दुखी है। सुबु के निधन पर कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने इमोशनल पोस्ट लिखा। सुबु अनुष्का के दिल के बेहद करीब थे। सुबु के जाने के बाद अनुष्का ने तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा। सुबु का निधन किस वजह से हुआ इस बात की जानकारी नहीं है।

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस मेकअप-आर्टिस्ट सुभाष वांगल उर्फ सुब्बू का हाल ही में निधन हो गया है। जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड दुखी है। सुबु के निधन पर कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने इमोशनल पोस्ट लिखा। सुबु अनुष्का के दिल के बेहद करीब थे। सुबु के जाने के बाद अनुष्का ने तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा। सुबु का निधन किस वजह से हुआ इस बात की जानकारी नहीं है।

Bollywood Tadka

अनुष्का ने सुबु संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'वह दयालु, शानदार और अच्छे इंसान थे। सुबु दुनिया के बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट थे। वह हमेशा मेरा अच्छा मेकअप करके मुझे और भी सुंदर बनाते थे।

 

 

उनके सभी अच्छे कामों को हमेशा याद किया जाएगा। दुनिया से एक अच्छे इंसान, भाई और बेटे ने अलविदा कह दिया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' एक्ट्रेस ने सुबु संग कई कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का और सुबु के बीच का बाॅन्ड साफ दिख रहा है। अनु्ष्का की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ बाॅलीवुड स्टार्स भी  नम आंखों से सुबु को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने लिखा- 'भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।'निर्देशक करण जौहर ने भी सुबु को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। करण ने लिखा- 'वह बहुत दयालु और अच्छे इंसान थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' काजल अग्रवाल ने भी आरआईपी लिखा।

 

वहीं कैटरीना कैफ ने सुब्बू के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है। इस तरह के एक अविश्वसनीय प्रतिभा, पहले मेकअप कलाकार जिनके साथ मैंने कभी काम किया, मुझे इतनी सारी चीजें सिखाई, मेरी तरफ से इतने सारे शूट, दिन, सप्ताह महीने। यह वास्तविक नहीं लगता है, एक शांत आत्मा, आप कभी उन्हें किसी और के बारे में बात करते नहीं सुनेंगे। वह आपके चेहरे को ट्रांसफॉर्म कर देते थे और सुंदरता बाहर ले आते थे जो कभी आपने देखी नहीं होगी। विश्वास नहीं हो रहा अब हम कभी डिसकशन नहीं कर पाएंगे। सुब्बू तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। तुम बहुत याद आओगे।'

 

Bollywood Tadka

सोफी चौधरी ने भी इंस्टा पर सुबु की तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। काम की बात अनुष्का को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। इसमें उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म बीते साल रिलीज हुई थीं। फिलहाल अनुष्का फिल्मों से दूर पति विराट संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं कैटरीना की बात करें तो वह इन दिनों सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं। 


katrina kaifanushka sharmaemotional postdeathmakeup artistsubbukareena kapoor khansophie choudryBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...