main page

कैटरीना कैफ ने शेयर की Seductive तस्वीर, फैंस बोले- Hottiee...

Updated 03 July, 2019 03:45:57 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। कैट की इस तस्वीर को देख हर कोई उनका दीवाना हो जाए। दरअसल, कैटरीना ने एक बिग ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है। इस ब्रांड के लिए कैटरीना ने एक फोटोशूट भी करवाया है। इस फोटोशूट में वो बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। कैट की इस तस्वीर को देख हर कोई उनका दीवाना हो जाए। दरअसल, कैटरीना ने एक बिग ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है। इस ब्रांड के लिए कैटरीना ने एक फोटोशूट भी करवाया है। इस फोटोशूट में वो बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इसी के साथ कैटरीना ने इस खास फोटोशूट के जरिए अपना बोल्ड अंदाज दिखाया। शेयर की गई तस्वीर में कैटरीना ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहनी हुई है। इसमें वह बेहद ही बोल्ड लग रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि हाल ही में कैटरीना को फिल्म भारत में देखा गया था। इसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आई थी। भारत के बाद अब कैटरीना रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी फिल्म में नजर आएंगी। इसमें वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कैटरीना, अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाएंगी।

 

Bollywood Tadka

: Konika

katrina kaifassociationreebok indiaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...