main page

200 करोड़ की वेंडिग में स्टार्स का जलवा,कैटरीना के डांस ने लूटी महफिल

Updated 22 June, 2019 03:46:16 PM

दक्षिण अफ्रीका के कारोबारी गुप्ता बदर्स की शाही शादी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ये शादी उत्तराखंड के औली में हो रही है। यह शादी गुप्ता बधुंओं (अजय गुप्ता और अतुल गुप्ता) के बेटों की है। इस 200 करोड़ की बिग फैट वेडिंग में कई बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स मेहमान बने।

मुंबई: दक्षिण अफ्रीका के कारोबारी गुप्ता बदर्स की शाही शादी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ये शादी उत्तराखंड के औली में हो रही है। यह शादी गुप्ता बधुंओं (अजय गुप्ता और अतुल गुप्ता) के बेटों की है। इस 200 करोड़ की बिग फैट वेडिंग में कई बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स मेहमान बने।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। ऐसे में कटरीना कैफ और रैपर बादशाह के वीडियो सामने आए हैं। इवेंट में से कैटरीना और बादशाह के सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आए हैं। कैटरीना ने रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं फिल्म जीरो के 'हुस्न परचम' सहित 'कमली' और कुछ रीमिक्स सॉन्ग्स पर वो डांस करती दिख रही हैं। वहीं रैप स्टार बादशाह भी काफी कूल अंदाज में नजर आए। बादशाह ने नीयॉन जैकेट के साथ ब्लैक पैंट और व्हाइट शूज पहने थे। वीडियो में बादशाह कपूर एंड संस का गाना कर गई चुल्ल गाते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा टीवी स्टार सुरभि ज्योति और सना खान भी इस शादी में पहुंचीं। सुरभि ज्योति के फैन पेज पर शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस शादी में सुरभि ज्योति ने डांस परफॉर्मेंस भी दी। 
  Bollywood Tadka

बता दें कि 101 पंडितों के मंत्रोच्चार के बीच गुप्ता बंधुओं के एक बेटे की गुरुवार को शादी हुई जबकि दूसरे बेटे की शादी शनिवार यानी आज है। 5 दिनों के इस भव्य शादी समारोह में कारोबारी से लेकर फिल्म और टीवी के सितारों ने शिरकत की।

Bollywood Tadka

इस शादी में 250 से ज्यादा आर्टिस्ट शामिल हुए हैं, इनमें कैलाश खेर, बादशाह, कनिका कपूर और बॉम्बे रॉकर्स जैसे सिंगर भी शामिल हैं।

 

 

 

: Smita Sharma

katrina kaifbadshahperformauli weddinguttarakhandsurbhi jyotisana khanBollywoodBollywood News and GossipCelebrity Latest Television Hindi News

loading...