main page

Happy Place: फ्लोरल बिकिनी..लहराते बाल..बीच किनारे कैटरीना ने दिखाईं दिलकश अदाएं, तस्वीरें देख प्रियंका बोलीं-आग लगा दी

Updated 28 April, 2022 03:04:31 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं जिन्हें  फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी आता है। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि कैटरीना का फैशन सेंस लाजवाब है और वह अपने हर आउटफिट में कहर ढाती हैं।एक बार फिर ''मिसेज कौशल'' ने अपनी बीच लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छूरियां चलाई। शेयर की तस्वीरों में कैटरीना बीच किनारे ब्लू फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं जिन्हें  फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी आता है। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि कैटरीना का फैशन सेंस लाजवाब है और वह अपने हर आउटफिट में कहर ढाती हैं।

Bollywood Tadka

एक बार फिर 'मिसेज कौशल' ने अपनी बीच लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छूरियां चलाई। शेयर की तस्वीरों में कैटरीना बीच किनारे ब्लू फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वह अपनी टोन्ड मिड्रिफ को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी दमकती त्वचा और लहराते बाल हर किसी को अट्रैक्ट कर रहे हैं। इंटरनेट पर इन तस्वीरों ने आते ही कोहराम मचा दिया है। फैंस ही नहीं स्टार्स भी मिसेज कौशल के लुक को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

Bollywood Tadka

कैटरीना कैफ की लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरों को देख कमेंट्स बॉक्स में प्रियंका चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने 'फायर' का इमोज बनाकर शेयर किया। उनका मतलब था कि कैटरीना ने इन तस्वीरों से आग लगा दी है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग में बिजीहैं। डायरेक्टर श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस के सेट से हाल में ही कैटरीना की तस्वीरें सामने आईं थीं। इसके अलावा वह 'भूत पुलिस', 'टाइगर 3' में भी नजर आएंगी। कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी दिखेंगी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina Kaifblue bikini lookPicturesPriyanka ChopraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...