main page

अनुष्का, आलिया को पछा़ड कैटरीना कैफ ने हासिल किया ये खिताब

Updated 22 March, 2018 10:01:56 PM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस में शुमार कैटरीना कैफ सुर्खियों में हैं। भारत में कैटरीना की भारी भरकम फैन फॉलोइंग के बारे में तो सभी को पता है, वहीं अब वे भारत के बाहर भी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रैस बन गई हैं। कैटरीना की फैन फॉलोइंग इतनी हैं कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रैसेस उनके सामने कुछ नहीं हैं। ये रिपोर्ट...

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस में शुमार कैटरीना कैफ सुर्खियों में हैं। भारत में कैटरीना की भारी भरकम फैन फॉलोइंग के बारे में तो सभी को पता है, वहीं अब वे भारत के बाहर भी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रैस बन गई हैं। कैटरीना की फैन फॉलोइंग इतनी हैं कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रैसेस उनके सामने कुछ नहीं हैं। ये रिपोर्ट कई देशों में किए गए एक सर्वे के बाद सामने आई है। जिसके बाद भारत में भी चारों तरफ बस कैटरीना के ही चर्चे हो रहे हैं। कैटरीना कैफ ने भारत के बाहर लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री की लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है। वो अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, करीना कपूर और काजोल से आगे हैं।

एक बयान के अनुसार, यह निष्कर्ष बॉलीवुड और क्षेत्रीय फिल्मों के लिए वीडियो-ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पूल द्वारा किए गए अध्ययन के आधार पर दिया गया है। यह रिपोर्ट जनसांख्यिकी आंकड़ों और कंसप्शन पैटर्न पर आधारित है, जिसमें यह दिलचस्प जानकारी मिली कि भारतीय और भारतीय प्रवासी क्या देख रहे हैं। 

अध्ययन के अनुसार, दिलजीत दोसांझ भारत के बाहर सबसे लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता हैं। पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा दूसरे स्थान पर और इसके बाद जिम्मी शेरगिल हैं।

:

katrina kaifAnushkaAlia bhattbollywood

loading...