FacebookTwitterg+Mail

बाॅलीवुड छोड़ अब साउथ पहुंची कैटरीना कैफ, महेश बाबू संग कर सकती हैं रोमांस

katrina kaif can work with mahesh babu
12 January, 2019 09:40:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में कैटरीना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो वह जल्द ही साउथ फिल्मों की तरफ अपना रुख कर सकती हैं। वह साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म में नजर आ सकती हैं।

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, महेश बाबू इमेज, साउथ फिल्म इमेज

हालांकि अभी तक इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है लेकिन डायरेक्ट इस फिल्म में महेश और कैटरीना को साथ में साइन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अभी तक फिल्म के बारे में कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन महेश बाबू पहले ही फिल्म के लिए अपनी सहमति दे चुके हैं और अब कटरीना के रिस्पॉन्स का इंतजार किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, महेश बाबू इमेज, साउथ फिल्म इमेज

वहीं खबरें हैं कि महेश भी जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। फिलहाल वह अफनी अपकमिंग फिल्म पर ध्यान दे रहे हैं।  वहीं इसके बाद भी उनके पास साउथ के कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं। इस फिल्म के बाद वह डायरेक्टर सुकुमार के साथ एक और फिल्म कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज, महेश बाबू इमेज, साउथ फिल्म इमेज

 

साउथ में कैटरीना की तीसरी फिल्म

बता दें कि अगर कैटरीना ने इस फिल्म के लिए हां कर दी तो 10 साल बाद यह उनकी तीसरी तेलुगू फिल्म होगी। कैटरीना ने  वेंकटेश दुग्गुबती की फिल्म 'मल्लिश्वरी' से साल 2004 में तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने नंदमूरी बालकृष्ण के साथ 'अलारी पिडुगु' में काम किया था। 
 


katrina kaif hindi news work mahesh babu Bollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...