main page

कैटरीना ने पति विक्की कौशल और सास-ससुर के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी हुए शामिल

Updated 26 December, 2022 12:25:00 PM

25 दिसंबर को पूरी दुनिया में क्रिसमस का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इस त्योहार को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस कैटरनी कैफ ने भी पति विक्की कौशल और अपने सास-ससुर के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस के मायके वाले भी शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें विक्की और कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

मुंबई. 25 दिसंबर को पूरी दुनिया में क्रिसमस का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इस त्योहार को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस कैटरनी कैफ ने भी पति विक्की कौशल और अपने सास-ससुर के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस के मायके वाले भी शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें विक्की और कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

Bollywood Tadka
कैटरीना ने दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस पति विक्की कौशल, सास-ससुर, देवर और बहन के साथ नजर आ रही हैं। पूरा परिवार एक साथ पोज दे रहा है और सभी बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सजा हुआ क्रिसमस ट्री नजर आ रहा है, जिसे विक्की और कैटरीना ने मिलकर सजाया। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें क्रिसमस सेलिब्रेशन में विक्की और कैटरीना ने नेहा धूपिया और अंगद बेदी को भी इनवाइट किया, जिसकी तस्वीर नेहा धूपिया ने शेयर भी की हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ कैटरीना और विक्की बेहद क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। नेहा और अंगद दोनों की शादी में भी शामिल हुए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

katrina kaifcelebrateschristmasin lawsvicky kaushalneha dhupiaangad bediBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...